राजनीति

कांग्रेस के खिलाफ हल्ला बोल: बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा का शक्ति प्रदर्शन; तेजस्वी सूर्या भरेंगे युवाओं में जोश

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन करेगी। 24 अगस्त को आयोजित हल्ला बोल में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या शामिल होंगे। प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष बदलने के बाद भाजयुमो के इस आंदोलन को सफल बनाने के लिए पूरी भाजपा जुट गई है। यही वजह है कि क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल लगातार बैठकें ले रहे हैं। सह प्रभारी नितिन नबीन यहां डेरा डाले हुए हैं। प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी 23 अगस्त को रायपुर आ रही हैं। व्हाइट हाउस के सामने सभा होगी, जिसके बाद सभी नेता और कार्यकर्ता सीएम हाउस का घेराव करने जाएंगे। भाजपा ने एक लाख युवाओं को जुटाने का लक्ष्य रखा है।

राजधानी में सीएम हाउस के आसपास की सड़कों पर आवाजाही मुश्किल

भाजयुमो के हल्ला बोल के लिए प्रशासन ने नगर निगम मुख्यालय व्हाइट हाउस के सामने की जगह तय की है। लोक आयोग के सामने 6 फीट ऊंचा मंच बनाया जा रहा है, जिससे महिला थाना, ट्रैफिक थाना, गांधी मैदान की ओर से कार्यकर्ताओं को मंच पर बैठे नेता दिखाई दें। सीएम हाउस की ओर जाने से रोकने के लिए पुलिस महिला थाने से आगे से बैरिकेडिंग करेगी, इसलिए इस रास्ते से 24 अगस्त को आवाजाही में मुश्किलें आएंगी। दूसरे जिलों से आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए रावण भाठा, हिंद स्पोर्टिंग मैदान, पुजारी पार्क के पास आदि जगहों पर पार्किंग की व्यवस्था करने की तैयारी है।

एयरपोर्ट से कुशाभाऊ ठाकरे परिसर तक रोड शो

भाजयुमो के राष्ट्रीय महामंत्री का एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया

भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या 24 अगस्त को सुबह 9.40 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट पर भाजयुमो कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। स्वागत के उपरांत वे विमानतल से प्रदेश भाजपा कार्यालय रवाना होंगे, जहां भाजयुमो कार्यकर्ता कई स्थानों पर भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का स्वागत करेंगे। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर से तेजस्वी सूर्या दोपहर 1 बजे भाजयुमो के हल्ला बोल आंदोलन में शामिल होंगे और शाम को दिल्ली रवाना होंगे। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री रोहित चहल, प्रभारी आलोक ढंगस, दीपज्योति मुंड सोमवार को ही छत्तीसगढ़ प्रवास पर रायपुर आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button