राजनीति

चक्काजाम की चेतावनी पर पहुंचे अफसर, एक माह में नेकी की दीवार बनाने का वादा किया तब हटे भाजपाई

रायपुर। नेकी की दीवार जलाने के विरोध में पूर्व मंत्री राजेश मूणत, जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी और निगम की नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता मंगलवार को अनुपम गार्डन के पास धरने पर बैठे। इसके बाद भी नगर निगम की ओर से कोई अधिकारी नहीं पहुंचने पर चार बजे चक्काजाम का ऐलान किया, जब जाकर स्मार्ट सिटी से अधिकारी पहुंचे और एक महीने में नेकी की दीवार बनाने का आश्वासन दिया। इसके बाद नेकी की दीवार नहीं बनने पर भाजपा ने बनाने की घोषणा की है।

पूर्व सीएम रमन का भूपेश पर हमला- छत्तीसगढ़ में मोबाइल-लैपटॉप बांटने का करते थे विरोध, अब उत्तरप्रदेश में वादा कर रहे

धरने को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री मूणत ने कहा की प्रशासनिक धोखाधड़ी करते हुए शासन ने समाचार पत्रों में खबर छपवाई कि वे नेकी की दीवार बनाएंगे, लेकिन उस पर ना किसी जिम्मेदार अधिकारी के हस्ताक्षर हैं, ना समय-सीमा तय की है। यह सरकार एक भी निर्माण का कार्य नहीं कर रही है, उल्टे भाजपा शासन में बने निर्माण कार्य को निजी हितैषियों के स्वार्थ में नष्ट करने का प्रयत्न कर रही है।

मजदूरों की पहली दो बेटियों के जन्म पर 20-20 हजार देगी सरकार, हर ब्लॉक में खोलेंगे आईटीआई, सरकारी दफ्तरों में हफ्ते में दो दिन छुट्टी

गरीबों के हित के लिए बनी नेकी की दीवार किसने जलाई, इससे किसे फायदा होगा, इसकी जांच करने और आरोपियों को पकड़ने के लिए कोई तैयार नहीं है। सुंदरानी ने कहा निगम ने 3 साल में विकास के लिए एक भी स्थाई काम नहीं किया।

78 सब इंस्पेक्टर का प्रमोशन पर पोस्टिंग के लिए करना होगा अभी इंतजार

मीनल चौबे ने कहा यह सरकार अपने लोगों को उपकृत करने के लिए कई गैर जरूरी निर्माण कार्य करवा रही है और गरीबों के लिए बने निर्माण पर आग लगवा रही है। इस दौरान संजय श्रीवास्तव, मृत्युंजय दुबे, सूर्यकांत राठौर, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, ओंकार बैस, अशोक पांडे, डॉक्टर सलीम राज, सत्यम दुबा आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button