खेल

छत्तीसगढ़ की टीम आज होगी वड़ोदरा के लिए रवाना, पहला मुकाबला 10 जनवरी को

रायपुर। 10 जनवरी से शुरू हो रहे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए छत्तीसगढ़ की टीम शनिवार को वड़ोदरा के लिए रवाना होगी। टीम अभी इंदौर में हैं। ट्रॉफी से पहले 26 दिसंबर से इंदौर में 4 टी20 अभ्यास मैच खेला गया। यह सीरीज 2-2 से ड्रॉ हो गई। पहले मैच और अंतिम मुकाबले में छत्तीसगढ़ ने जीत दर्ज की, जबकि दूसरे और तीसरे मैच में छत्तीसगढ़ को हार का सामना करना पड़ा। दो दिन प्रैक्टिस करने के बाद छत्तीसगढ़ की टीम शनिवार को इंदौर से वड़ोदरा के लिए रवाना होगी। वहां पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ियों को तीन कोरोना टेस्ट होगा। इसके बाद टीम 8 जनवरी से प्रैक्टिस शुरू कर सकेंगी। नॉकआउट में पहुंचने वाली टीम को अहमदाबाद पहुंचने के बाद दो कोरोना टेस्ट कराने होंगे। छत्तीसगढ़ का पहला मुकाबला 10 जनवरी को हिमाचलप्रदेश से होगा। एलिट-सी ग्रुप में छत्तीसगढ़ के अलावा गुजरात, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, बड़ौदा और उत्तराखंड टीम शामिल है।

छत्तीसगढ़ की संभावित टीम: हरप्रीत सिंह भाटिया(कप्तान), शहवाज हुसैन(विकेट कीपर), अजय मंडल, अमनदीप खरे, आनंद राव, जीवनजोत सिंह, एम. बिन्नी सेमुअल, एम. रवि किरण, परिवेश धर रिषभ तिवारी, सानिध्य हुरकत, शशांक चंद्राकर, शशांक सिंह, सौरभ खरवार, शुभम सिंह, शुभम अग्रवाल, सौरभ मजुमदार, सुमित रूईकर, विशाल सिंह कुशवाहा, वीरप्रताप सिंह।

हिमाचल की संभावित टीम: ऋषि धवन, अभिमन्यु राणा, प्रशांत चोपड़ा, अंकुश बेदी, शुभम नेगी, रवि ठाकुर, एकांत सेन, अमित कुमार, नितिन शर्मा, दिग्विजय सिंह, मनि शर्मा, आकाश वशिष्ठ, अपूर्व वालिया, मयंक डागर, आयुष जमवाल, पंकज जसवाल, अर्पित गुलेरिया, नवीन कंवर, कंवर अभिनय, वैभव अरोड़ा, प्रीक्षित कश्यप।

छत्तीसढ़ की इन टीमों से होगी भिड़ंत

तारीख  टीम  जगह

10 जनवरी।  छत्तीसगढ़-हिमाचल प्रदेश वड़ोदरा

12 दिसंबर।  छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र  वड़ोदरा

14 दिसंबर  छत्तीसगढ़-बड़ौदा।  वड़ोदरा

16 दिसंबर  छत्तीसगढ़-गुजरात  वड़ोदरा

18 दिसंबर  छत्तीसगढ़-उत्तराखंड।  वड़ोदरा 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button