विविध

मुख्यमंत्री की घोषणा: चन्द्रपुर कॉलेज अब इस नाम से जाना जाएगा

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज भेेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान आज नवगठित जिला सक्ती के चन्द्रपुर विश्राम में विभिन्न समाजों के प्रमुख और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकातकर सामाजिक गतिविधियों और उनकी समस्याओं के बारे में चर्चा की।

स्वर्गीय मुकुटधर पाण्डेय स्मृति समिति की मांग पर मुख्यमंत्री ने चन्द्रपुर के कॉलेज का नामकरण मुकुटधर पाण्डेय के नाम पर करने की बात कही और पुस्तकालय की मांग पर सहमति जताते हुए डभरा में सब्जी मंडी खोलने की घोषणा की।

उन्होंने मुख्यमंत्री का पूर्व महामहिम राष्ट्रपति से सम्मानित नीलांबर देवांगन ने कोसा से बना जैकेट पहनाकर अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने आये विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए कहा छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा सभी वर्गों के हितों के लिए कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही है।

सभी समाज के लोगों को शासकी योजनाओं और कार्यक्रमों का लाभ समाज के जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने वाले सक्रिय भागीदारी निभानी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज के लोगों को बेहतर शिक्षा की सुविधा के लिए बच्चों को प्रेरित और उत्साहित करना चाहिए।

उन्होंने शासन द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ मंच पर विधायक रामकुमार यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष यनिता चन्द्रा, ऊर्जा सचिव अंकित आनंद, प्रभारी सचिव धनंजय देवांगन और कलेक्टर नुपूर राशि पन्ना भी मौजूद थीं।

Related Articles

Back to top button