प्रमुख खबरेंराजनीति

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का छत्तीसगढ़ सरकार पर तंज- कुछ किया नहीं तो किस बात का डर, वैसे भी यहां छापा पड़ेगा तो ईडी गोबर लेकर जाएगी

Newskart @ रायपुर। केंद्रीय जल शक्ति एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने मंगलवार को राजधानी रायपुर में मीडिया से चर्चा में छत्तीसगढ़ सरकार पर तंज किया। ईडी के छापों के संबंध में पटेल ने कहा कि जब कुछ किया नहीं तो डर किस बात का।

सरकार को डरना नहीं चाहिए। वैसे भी यहां छापा पड़ेगा तो ईडी गोबर लेकर जाएगी। केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर पटेल सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण पखवाड़े के अंतर्गत मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए आए थे।

10 करोड़ किसानों को 21 हजार करोड़ की राशि जारी

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत राष्ट्रीय जैविक स्ट्रेस प्रबंधन संस्थान में आयोजित सम्मेलन में पटेल शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज देश के दस करोड़ किसानों को 21 हजार करोड़ की राशि जारी की गई।

यह केन्द्र सरकार की गरीब कल्याणकारी योजनाओं की सबसे महत्वपूर्ण कड़ी है। सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास ये नारा लेकर केंद्र सरकार हर वर्ग के कल्याण के लिए काम कर रही हैं

केंद्र सरकार गांव, गरीब, किसान की सरकार है। साथ ही, प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छ पेयजल के लिए जल जीवन मिशन और कृषि के क्षेत्र में किसानों के सम्मान के लिए सम्मान निधि के साथ हर वर्ग के लिए कार्य किया हैं, जिसका लाभ आज आमजन मानस को मिल रहा है।

कोरोना जैसी महामारी में मुफ्त अनाज और मुफ्त वैक्सीन देकर केन्द्र सरकार ने अपनी प्रतिब्धता दिखाई है। ये 8 साल के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित किया जाता है।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, रायपुर सांसद सुनील सोनी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, जिलाध्यक्ष ग्रामीण बाबी कश्यप, अशोक पांडे, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष गौरी शंकर श्रीवास, प्रह्लाद रजक, बेदराम मनहरे, कैलाश नारंग, नरेंद्र ठाकुर शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button