अपराध

दो दिन में 100 से अधिक गुंड़े-बदमाश को पुलिस ने भेजा जेल, इसमें अधिकांश इस मामले के आरोपी शामिल

रायपुर। राजधानी में पिछले दो दिन सोमवार-मंगलवार से गुंड़े-बदमाश और चाकूबाजों को लेकर थानों में अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस की अलग-अलग टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

मंगलवार को पुलिस ने 51 बदमाशों को गिरफ्तार किया। उन्हें देर शाम जेल भेज दिया गया। इसमें 21 पुराने चाकूबाज है, जो कई बार जेल जा चुके है।

शहर में खुले आम शराब पीने वाले और नशे में गाड़ी चलाने वालों पर भी कार्रवाई की गई। दो दिनों में पुलिस ने 130 बदमाशों को जेल भेजा है। केंद्रीय जेल के बाहर बदमाशों की लंबी कतार लगी हुई थी। इसमें से कुछ लोगों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई भी तैयारी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर की कानून-व्यवस्था को मजबूत करने और क्राइम कंट्रोल के लिए पिछले दो दिनों से सभी थानों में अभियान चलाया जा रहा है। थानेदार अपनी टीम के साथ लगातार छापेमारी कर रहे हैं।

गुंडा-बदमाश, हिस्ट्रीशीटर और चाकूबाजों पर कार्रवाई की जा रही है। पुराने चाकूबाजों को तलाश किया जा रहा है और उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है।अब तक 130 से ज्यादा बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

इसमें 50 से ज्यादा पुराने चाकूबाज शामिल है। दो दर्जन लोगों के पास से जांच के दौरान चाकू जब्त किया गया है। 21 लोग खाली मैदान, सड़क किनारे शराब पीते हुए मिले हैं। 31 लोगों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई की है।

आधा दर्जन बदमाश होंगे जिले से बाहर
शहर के आधा दर्जन बदमाशों की पुलिस सूची तैयार कर रही है, जिनका जिला बदर किया जाएगा। उनका रिकॉर्ड तैयार किया जा रहा है। उसे कलेक्टर के पास भेजा जाएगा। सुनवाई के बाद बदमाशों को जिला के बाहर किया जाएगा। इसमें एक महिला हिस्ट्रीशीटर भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button