खेल

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: वसीम जाफर ने चुनी इंडिया की संभावित टीम, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

रायपुर। रणजी ट्रॉफी में सबसे अधिक रन बनाने वाले क्रिकेटर वसीम जाफर ने भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैचों के लिए संभावित भारतीय टीम चुनी। चेन्नई में 5 फरवरी से 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला शुरू होगा। टीम के ओपनर के लिए सलामी बल्लेबाज राेहित शर्मा और शुभमन गिल को चुना है। रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान ओपनिंग कर चुके हैं। मिडिल ऑर्डर के लिए कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा को चुना है। टीम में अक्षर पटेल को भी मौका दिया। ऑस्ट्रेलिया के अंतिम टेस्ट सीरीज में शानदार पारी खेलने वाले विकेटकीपर ऋषभ पंत को भी टीम मेंं जगह दी। गेंदबाजी में जाफर ने आर. अश्विन और जसप्रीत बुमराह का चयन किया है। वहीं, कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर में से कोई एक और ईशांत शर्मा और ऑस्ट्रेलिया दौरे में 13 विकेट लेने वाले मोहम्मद सिराज में से किसी एक का चयन किया जाएगा।

वसीम जाफर की संभावित भारतीय टीम: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आर अश्विन, कुलदीप यादव/शार्दुल ठाकुर, ईशांत शर्मा/मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड टीम के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट निगेटिव, आज से शुरू करेंगे ट्रेनिंग: भारत दौरे पर आए इंग्लैंड टीम के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। इसी के साथ खिलाड़ियों का क्वारेंटाइन भी पूरा हो गया। खिलाड़ी मंगलवार से प्रैक्टिस शुरू करेंगे। श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड ने 2-0 की जीत दर्ज की। टीम के खिलाड़ी 27 जनवरी को भारत आ गए थे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button